यस बैंक ने नया हेल्थ वेलनेस कार्ड लॉन्च किया

यस बैंक ऋण धोखाधड़ी मामले में ओमकार रियलटर्स और डेवलपर्स के खिलाफ चार्जशीट

कोरोना महामारी के दौर में लोगों का अपनी सेहत की ओर ध्यान बढ़ा है. इसे देखते हुए यस बैंक ने यस बैंक वेलनेस और यस बैंक वेलनेस प्लस क्रेडिट कार्ड को लॉन्च किया है. इसके लिए बैंक ने आदित्य बिड़ला वेलनेस प्राइवेट लिमिटेड के साथ समझौता किया है. बैंक ने बयान में बताया कि इस कार्ड का लक्ष्य ग्राहकों की बेहतर सेहत और उसकी देखभाल है.

बैंक ने बयान में कहा कि ग्राहक नई वास्तविकता का सामना कर रहे हैं जिसमें छात्र घर से स्कूल की पढ़ाई कर रहे हैं, लोग वर्क फ्रॉम होम और लोगों के साथ फिजिकल संपर्क से दूर हैं. बयान के मुताबिक, यह लोगों की देखभाल और मानसिक और शारिरिक बेहतरी को बढ़ावा देने के लिए इनोवेटिव कदम है. ग्राहक आसानी से आदित्य बिड़ला मल्टीप्लाई ऐप पर रजिस्टर करके कई हेल्थ बेनेफिट्स का फायदा उठा सकते हैं. मोबाइल ऐप की मदद से ग्राहक कई बेनेफिट्स का फायदा ले सकते हैं, जिसमें सालाना हेल्थ चेकअप, हर समय उपलब्ध डॉक्टर या काउंसलर की हेल्पलाइन, इन स्टूडियो या होम बेस्ड वर्कआउट सेशन, पर्सनलाइज्ड डायट ब्लान्स आदि शामिल हैं.

यस बैंक के वेलनेस प्लस कार्ड की कीमत 2,999 रुपये प्लस टैक्स है. इस पर मिलने वाले बेनेफिट्स की बात करें, तो इसमें फार्मेसी से जुड़े हर 2000 रुपये खर्च करने पर 30 रिवॉर्ड प्वॉइंट्स मिलेंगे. दूसरे खर्चों में हर 200 रुपये के खर्च पर 6 रिवॉर्ड प्वॉइंट्स मिलेंगे. इसके साथ सालाना प्रिवेंटिव हेल्थ चेकअप होगा, जो 31 मापदंडों पर होगा. हर महीने 12 फिटनेस सेशन होंगे जिसके ऑप्शन में जिम, योगा और जूम्बा शामिल हैं. इसके साथ कॉल पर अनलिमिटेड डॉक्टर कंसल्टेशन का बेनेफिट मिलेगा. आपके गोल के मुताबिक, डायट प्लान तैयार किए जाएंगे. मुफ्त ऑनलाइन कंसल्टेशन का फायदा भी मिलेगा. मुफ्त फिटनेस असेसमेंट का भी बेनेफिट है. घरेलू एयरपोर्ट लॉन्ज एक्सेस, कॉन्टैक्टलेस पेमेंट का भी बेनेफिट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *