Axis Bank का क्रेडिट-डेबिट कार्ड है तो 6.9% की दर पर मिलेगा होम लोन

फेस्टिव सीजन के ऑफर्स की शुरुआत करते हुए, एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने मंगलवार को विभिन्न कंज्यूमर प्लेटफॉर्म्स पर कई डिस्काउंट का एलान किया. इसके साथ बैंक ने स्पेशल रेट पर लोन की भी घोषणा की. ‘दिल से ओपन सेलिब्रेशन्स’ के तहत, 1 लाख से ज्यादा ब्रांडेड प्रोडक्ट्स पर अमेजन के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदारी करने पर डील और डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगे. बैंक ने बताया कि उसने फेस्टिव सीजन ऑफर के लिए कुछ टॉप ब्रांड्स के साथ समझौता किया है.

बैंक उन लोगों को कुछ बेनेफिट्स भी दे रहा है, जिन्हें लोन की जरूरत है. उनके लिए बैंक 6.90 फीसदी की शुरुआती दर पर होम लोन ऑफर कर रहा है. इसके साथ 7.99 फीसदी पर कार लोन और 100 फीसदी तक रोड फंडिंग भी ऑफर की जा रही है. रिलीज में कहा गया है कि ऑफर में रिटेल और कॉरपोरेट ग्राहक एक्सिस बैंक के साथ उसकी सब्सिडियरी कंपनियों एक्सिस फाइनेंस और एक्सिस डायरेक्ट से भी बेनेफिट्स ले सकते हैं.

कार्डधारक ‘ग्रैब डील्स’ प्लेटफॉर्म के जरिए या पार्टनर ब्रांड्स के साथ सीधे शॉपिंग करके कई ऑफर के फायदे उठा सकते हैं. बयान के मुताबिक, ‘ग्रैब डील्स’ प्लेटफॉर्म बैंक की वेबसाइट पर मौजूद है और कई कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर लागू है जिनमें इलेक्ट्रॉनिक्स, कपड़े, ग्रॉसरी, मनोरंजन आदि शामिल है.

बैंक ने कई टॉप ब्रांड्स के साथ समझौता किया है जिनमें अमेजन, फ्लिपकार्ट, वेस्टसाइट, मार्क्स एंड स्पेंसर्स, सैमसंग, एलजी, टाटा क्लिक, वर्लपूल, HP, डीमार्ट आदि शामिल हैं. ग्राहक इन खरीदारी पर आकर्षक ईएमआई का फायदा भी ले सकते हैं. लॉन ऑफर्स में ग्राहकों को टू व्हीलर लोन कम ईएमआई जो 48 महीनों की अवधि के लिए 278 रुपये प्रति 10 हजार रुपये है और 100 फीसदी रोड फंडिंग पर ऑफर किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *